अनुपम खेर ने बताया ‘सफलता का मंत्र’, परेश रावल बोले- सत्य वचन


मुंबई। अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को मोटिवेट करते रहते हैं। वह अक्सर कविताओं, उदाहरणों और फोटो/वीडियोज के जरिए लोगों को प्रेरित करते नजर आते हैं। हाल ही अनुपम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक मोटिवेशनल कविता शेयर की है। इस कविता पर अभिनेता परेश रावल ने भी कमेंट किया है।

‘सफल होने के लिए…’

दरअसल, अनुपम खेर ने फैंस के साथ मोटिवेशनल कविता शेयर की है। सोशल मीडिया पर शेयर उनकी इस कविता में लिखा है,’सफल होने के लिए… जीतने की शपथ लेने से पहले, कभी न हार मानने की, शपथ लेना जरूरी है…।’ इस पोस्ट पर कई फैंस ने कमेंट्स पर एक्टर को धन्यवाद दिया है। अभिनेता परेश रावल ने कमेंट लिखा है,’सत्य वचन।’ बता देें कि दोनों ही अभिनेता सोशल मीडिया पर इस तरह की मोटिवेशनल पोस्ट करते रहते हैं। साथ ही उनकी कई पोस्ट मनोरंजक भी होती हैं। पिछले दिनों अनुपम खेर ने एक कविता पोस्ट की थी। इस दौरान एक्टर ने इसके लेखक का नाम रामधारी सिंह दिनकर लिख दिया था। बाद में उन्होंने इसमें सुधार करते हुए मूल लेखक इंदौर के हर्षवर्धन प्रकाश को क्रेडिट दिया। हर्षवर्धन की कविता के जरिए भी एक्टर ने फैंस को मोटिवेट करने का काम किया था।

यह भी पढ़ें : कैंसर से पीड़ित पत्नी किरण खेर की देखभाल के लिए अनुपम खेर ने छोड़ा अमेरिकन टीवी शो!

पत्नी की हुई बोन सर्जरी
पिछले दिनों अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर को ब्लड कैंसर डिटेक्ट हुआ था। एक्ट्रेस और सांसद किरण की पिछले गुरुवार मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में बोन सर्जरी हुई। करीब 3 घंटे चली इस सर्जरी में बोन मेरो से कैंसर से जुड़ी बोन को निकालने की कोशिश की गई। किरण के कैंसर की जानकारी अनुपम में इस साल अप्रेल माह में दी थी। इसके बाद अभिनेता लगातार अपनी पत्नी की हैल्थ अपडेट शेयर करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें : सिनेमा जगत में अनुपम खेर को हुए पूरे 37 साल, छोटी उम्र में बुर्जुग का रोल निभाकर मिली थी पहचान

बेस्ट एक्टर का पुरस्कार
गौरतलब है कि अभिनेता ने हाल ही में अपनी शॉर्ट फिल्म ‘हैप्पी बर्थडे’ के लिए न्यूयॉर्क सिटी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्टर का पुरस्कार जीता था। इस फिल्म को बेस्ट शॉर्ट फिल्म का अवॉर्ड भी दिया गया। ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के बाद अनुपम और अहाना कुमारा ‘हैप्पी बर्थडे’ में एक साथ नजर आए। इसके अलावा अनुपम के पास ‘द लॉस्ट शो’, ‘मुंगीलाल रॉक्स’ और ‘द कश्मीर फाइल्स जैसे प्रोजेक्ट हाथ में हैं।

.

Thanks to News Source by