अब मजार में काला बाबा नहीं कर पाएगा अश्लील हरकत, सीसीटीवी से रखी जाएगी नजर


महिलाओं से अश्लीलता करने के कारण सुर्खियों में आए हुसैनाबाद स्थित मजार के अंसारी हुसैन उर्फ काले बाबा पर अब सीसीटीवी कैमरे से निगरानी रखी जाएगी।

लखनऊ. महिलाओं से अश्लीलता करने के कारण सुर्खियों में आए हुसैनाबाद स्थित मजार (Mazar) के अंसारी हुसैन उर्फ काले बाबा (Kale Baba) पर अब सीसीटीवी (CCTV) से निगरानी रखी जाएगी। कोर्ट ने मजार के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगाने के निर्देश दिए हैं। ताकि इस तरह के कृत्यों को रोका जा सके। एडीजे मुकेश कुमार सिंह ने 40 हजार रुपए के मुचलके और सीसीटीवी लागाने की शर्त पर काले बाबा को रिहा करने का आदेश दे दिया है।

ये भी पढ़ें- मजार में आपत्तिजनक हालत में मिले महिला-पुरुष, देह व्यापार के आरोप में मजार संचालक गिरफ्तार

पुलिस की लचर व्यवस्था हुई उजागर-

कोर्ट ने पाया कि मामले की जांच में ठाकुरगंज पुलिस का रवैया काफी ढीला रहा है। 22 अक्टूबर को वीडियो के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया था, लेकिन झाड़-फूंक के बहाने जिस महिला को निर्वस्त्र कर दिया गया था, उसका बयान ही नहीं लिया। कोर्ट ने 40 हजार रुपए के मुचलके और मजार पर सीसीटीवी लगाने की शर्त पर बाबा को रिहा कर दिया।

ये भी पढ़ें- मंदिर में नमाज पढ़ने वाला फैजल कोरोना पॉजिटिव, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

आपत्तिजनक स्थिति में मिली थी महिला-

बीते दिनों ने हुसैनाबाद स्थित मजार में इलाज के नाम पर महिलाओं का यौन शोषण करने का मामला सामने आया था। मजार के अंदर बने कमरे में एक महिला के साथ गलत काम हो रहा था। लोगों ने जब देखा तो वह बाबा को मजार से बाहर घसीट लाए और पुलिस को सौंप दिया। लोगों ने अंदर कमरे का वीडियो भी बनाया और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने बाबा से पूछताछ में पाया कि वह उन महिलाओं का इलाज करता था जिन्हें बच्चे न होने व सफेद दाग की समस्या थी। इसी की आड़ में वह उनसे धंधा भी करवाता था।

.

Thanks to News Source by