आत्महत्या का प्रयास: सोशल मीडिया पर लाइव होकर स्कूल में गेस्ट टीचर ने की खुदकुशी की कोशिश

आत्महत्या का प्रयास: सोशल मीडिया पर लाइव होकर स्कूल में गेस्ट टीचर ने की खुदकुशी की कोशिश 1
आत्महत्या का प्रयास: सोशल मीडिया पर लाइव होकर स्कूल में गेस्ट टीचर ने की खुदकुशी की कोशिश 2


नई दिल्ली16 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
आत्महत्या का प्रयास: सोशल मीडिया पर लाइव होकर स्कूल में गेस्ट टीचर ने की खुदकुशी की कोशिश 3

फाइल फोटो

  • कोई जहरीला पदार्थ खाने की वजह से कराया गया एम्स में भर्ती

साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक के जैतपुर इलाके में एक स्कूल के अंदर गेस्ट टीचर ने खुदकुशी की कोशिश की। वह प्रिंसीपल द्वारा रोज स्कूल बुलाने से नाराज था। बुधवार को स्कूल के अंदर हुई इस घटना के वक्त टीचर ने सोशल मीडिया पर लाइव होकर प्रिंसीपल से खुद को प्रताड़ित किए जाने की वजह जानने का प्रयास किया। खुद को आग के हवाले करने से पहले इस टीचर को स्कूल स्टाफ ने काबू में किया, लेकिन तब तक वह कोई जहरीला पदार्थ खा चुका था।

उसे इलाज के लिए एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इस टीचर की पहचान राहुल मलिक (30) के तौर पर हुई। वह वसंत विहार पलवल हरियाणा का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक साल 2013 से राहुल मलिक मोलड़बंद सर्वोदय बाल विद्यालय नंबर एक में गेस्ट टीचर है। बुधवार दोपहर करीब सवा एक बजे पुलिस को इस घटना की सूचना मिली थी, जिसमें बताया गया एक शख्स ने स्कूल के अंदर खुद को जलाने का प्रयास किया है।

मामले की जांच के दौरान पुलिस को पता चला इस टीचर ने सोशल मीडिया पर लाइव होकर खुदकुशी का प्रयास किया था। उसने स्कूल प्रिंसिपल के रुम में जाकर उनसे खुद को प्रताड़ित किए जाने को लेकर उठाए। उसने प्रिंसीपल से कहा कि आज जहां मर्जी कॉल कर लो, वह हिसाब लेकर की जाएगा। आज वह पेट्रोल छिड़ककर आया है। सब लोग देखेगें।

उसने हाथ में कुछ चीज ले रखी थी। स्कूल स्टाफ ने सूझबूझ दिखाते हुए इस टीचर को काबू में किया, लेकिन तब तक वह मुंह के अंदर कुछ खाने जैसी हरकत कर चुका था। इसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस को इस टीचर ने जानकारी दी सरकारी गाइडलाइंस के तहत गेस्ट टीचर को अल्टरनेट डे पर बुलाया जाना तय हुआ है लेकिन प्रिसिंपल उन्हें रोजाना बुलाकर प्रताड़ित करता था।



Source link