उत्तराखंडः बेलगाम कार ने तोड़ा AAP नेता के घर का दरवाजा तो गार्ड ने की फायरिंग, देखें Video


काशीपुर में आप नेता के घर का गेट तोड़कर घुसी तेज रफ्तार कार. (वीडियो फुटेज)

काशीपुर में आप नेता के घर का गेट तोड़कर घुसी तेज रफ्तार कार. (वीडियो फुटेज)

Viral Video: काशीपुर में आम आदमी पार्टी के नेता (AAP Leader) के घर में तेज रफ्तार कार की वजह से हुई दुर्घटना के बाद सिक्योरिटी गार्ड ने की फायरिंग. पुलिस (Uttarakhand Police) कर रही मामले की जांच.

काशीपुर (ऊधमसिंहनगर). उत्तराखंड के काशीपुर में आम आदमी पार्टी के नेता (AAP Leader) के घर में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर घुस गई. रात के समय अचानक एक कार के घर में धड़धड़ा कर घुसने से आप नेता के आवास का गेट टूटकर गिर गया. अचानक हुई इस दुर्घटना (Accident) के समय गेट पर आप नेता दीपक बाली (Deepak Bali) का सिक्योरिटी गार्ड भी मौजूद था. उसने गेट तोड़कर घर के अंदर घुसे कार चालक पर गोलियां झोंक दी, जिससे वाहन सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) भी वायरल हो रहा है, जिसके आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

काशीपुर पुलिस के मुताबिक रामनगर के छोई में रहने वाला हरप्रीत किसी काम से काशीपुर आया था. यहां से लौटते समय उसकी कार अनियंत्रित हो गई. इसी दौरान रास्ते में हरप्रीत की अनियंत्रित कार दीपक बाली के आवास में उसका गेट तोड़ते हुए घुस गई. सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि अचानक से घुसी कार ने लोहे के गेट को पूरी तरह ध्वस्त कर दिया.

दुर्घटना के फौरन बाद सिक्योरिटी रूम में बैठा गार्ड बाहर निकला और उसने कार सवार के ऊपर फायरिंग करनी शुरू कर दी. गार्ड की गोली के छर्रे हरप्रीत को लगे, जिससे वह घायल हो गया. उसे फौरन पास के ही प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने वह सीसीटीवी फुटेज भी अपने कब्जे में ले लिया है, जिससे इस दुर्घटना की विस्तृत जानकारी मिलेगी.

.

Thanks to News Source by