कोकिला बेन के बाद गोपी बहू का पत्ता साफ, आखिरी बार इस दिन दिखेंगी ‘साथ निभाना साथिया 2’ में


मुंबई। टीवी के पॉपुलर शो ‘साथ निभाना साथिया 2’ ( Saath Nibhaana Saathiya 2 ) में स्टार्स के जाने का सिलसिला जारी है। खबरों की मानें तो कोकिला बेन के बाद एक और किरदार के निभाने वाली एक्ट्रेस शो छोड़ सकती है। खबर है कि गोपी बहू इस शो को अलविदा कहने वाली हैं। बताया जाता है कि गोपी बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ( Devoleena Bhattacharjee ) के लिए इस शो का आखिरी एपिसोड 23 नवंबर वाला होगा। देबोलीना सहित मोदी फैमिली के किरदारों ने अपनी आखिरी शूटिंग 11 नवंबर को कर ली है।

यह भी पढ़ें : मिलिए दुनिया के सबसे सेक्सी पुरुष से, खिताब मिलने से पहले लोगों ने उड़ाया था मजाक

और सितारे भी छोड़ सकते हैं शो
कोकिला बेन, गोपी बहू के अलावा वंदना विठनाली, मोहम्मद नजीम और स्वाति शाह भी अलविदा कहने वाले हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि इस शो में अब मोदी परिवार की कहानी खत्म की जाएगी क्योंकि देसाई परिवार अब हावी हो रहा है।

यह भी पढ़ें : काजल अग्रवाल ने जिस अंडवॉटर होटल में मनाया हनीमून, इसमें एक रात ठहरने का किराया सुन उड़ जाएंगे होश

देसाई परिवार की कहानी अब हावी हो रही है
‘साथ निभाना साथिया’ शो की कहानी दो बड़े परिवारों के ईर्द-गिर्द घूमती है। ये परिवार हैं मोदी और देसाई परिवार। मेकर्स को लगता है कि देसाई परिवार की कहानी अब हावी हो रही है। इसलिए मोदी परिवार की कहानी को विराम देने का सोचा गया है। आने वाले मंगलवार को इस शो में मोदी परिवार के बिना देसाई परिवार की कहानी प्रसारित की जाएगी।

यह भी पढ़ें : ईसाई से हिन्दू बनीं थीं नयनतारा, दो बार हुआ ब्रेकअप, अब तीसरे रिलेशन पर है भरोसा

पुरानी कास्ट और नई कास्ट में अनबन

इससे पहले कोकिला बेन यानी की रुपल पटेल के शो छोड़ने की खबर आई थी। बताया जाता है कि उनकी शो की कलाकार आकांक्षा जुनेजा के साथ खटपट हो गई थी। आकांक्षा शो में कनक का रोल निभाती हैं। माना जा रहा है कि शो में पुरानी कास्ट और नई कास्ट में अनबन है। रुपल या निर्माताओं ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

गहना और उसके पति पर रहेगा ज्यादा फोकस

रिपोर्ट्स के अनुसार, मोदी परिवार को फैंस का प्यार ज्यादा मिल रहा है। इसलिए देसाई परिवार पर फोकस किया जा रहा है। अब गहना और उसके पति पर ज्यादा फोकस रहेगा। अब गोपी और कोकिला को फैंस कितना मिस करेंगे और देसाई परिवार को कितना प्यार मिलेगा, इस पर निर्भर करेगा कि मोदी परिवार की वापसी शो में होगी या नहीं।

.

Thanks to News Source by