कोरोना काल में महंगाई ने कमर तोड़ दी फिर भी कहें सब चंगा सी : अखिलेश यादव


Akhilesh Yadav BJP Target Inflation – अखिलेश ने साधा निशाना कहा, ‘सेंट्रल विस्टा’ के प्रधान-निवास, कार्यालय, महाविमान व भाजपाई चुनाव ख़र्च का बोझ जनता के टैक्स के कंधों पर आ गया

लखनऊ. Akhilesh Yadav BJP Target Inflation कोरोना वायरस से यूपी की जनता बेबस और डरी हुई है। उपर से इस वक्त महंगाई ने जनता की कमर तोड़ डाली है। परेशान जनता के लिए समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भाजपा की सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहाकि, महंगाई ने कमर तोड़ दी फिर भी कहें सब चंगा सी।

संजय सिंह को सिद्धार्थनाथ सिंह की दो टूक बोले, यूपी में नहीं चलेगी ड्रामेबाजी की सियासत

महंगाई पर समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने अपने ट्विट पर भाजपा सरकार पर व्यंग्य लिखते हुए कहाकि, पेट्रोल, डीज़ल, एलपीजी, दाल, सरसों, दूध और घी है महंगाई ने कमर तोड़ दी, फिर भी कहें सब चंगा सी। सुना है 30 दिनों में 16 बार पेट्रोल-डीज़ल के दाम बढ़े हैं। लगता है ‘सेंट्रल विस्टा’ के प्रधान-निवास, कार्यालय, महाविमान व भाजपाई चुनाव ख़र्च का बोझ जनता के टैक्स के कंधों पर आ गया है।

इस पहले भी अखिलेश यादव लगातार जनसामान्य की तकलीफों को लेकर सरकार पर निशाना साधते रहे हैं। कुछ दिन पहले सपा सुप्रीमो ने भाजपा सरकार से सवाल करते हुए कहा था कि, उप्र के सिद्धार्थनगर में 20 ग्रामीणों को कोरोना की पहली व दूसरी डोज में कोवीशील्ड व कोवैक्सीन के अलग-अलग टीके लगाया जाना, भाजपा सरकार की लापरवाही का निकृष्ट उदाहरण है। इससे प्रभावित लोगों को डॉक्टरी निगरानी में रखा जाए। इस तरह के वैक्सीनेशन सर्टिफ़िकेट पर किसका चित्र होगा?

.

Thanks to News Source by