कोरोना पाजिटिव मिलने की वजह से लखनऊ के दो बड़े मॉल बंद


राजधानी लखनऊ के दो मॉल में कोरोना पाजिटिव मिलने की वजह से बंद कर दिया गया।

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के दो मॉल में कोरोना पाजिटिव मिलने की वजह से बंद कर दिया गया। लखनऊ डीएम अभिषेक प्रकाश ने इस सूचना के बाद दोनों मॉल को तत्काल बंद करा दिया और पूरे मॉल परिसर को सैनिटाइज करने का आदेश दिए हैं।

कोरोना पाजिटिव मरीज मिलने की वजह से लखनऊ के सहारा मॉल और आइनॉक्स रिवरसाइड मॉल को 24 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है। अब यह दोनों मॉल दो दिन के बाद ही खुलेंगे जब पूरी तरह से सैनिटाइज नहीं हो जाएं। इसका आदेश डीएम अभिषेक प्रकाश ने ततकल दे दिया है।

डीएम अभिषेक प्रकाश ने बताया कि पिछले एक हफ्ते से लक्ष्य आधारित टेस्टिंग की जा रही है। अब तक ट्रांसपोर्ट कार्य से जुड़े ऑटो रिक्शा, ई रिक्शा, टेम्पो संचालकों से लेकर ब्यूटी पार्लर और सैलून में काम करने वालों के टेस्ट किए गए हैं। इसी कड़ी में रेस्त्रां और मॉल में काम करने वालों के नमूने लिए जा रहे हैं। सहारा और आइनॉक्स रिवरसाइड मॉल में पॉजिटिव केस मिले हैं। कोरोना के पॉजिटिव केस मिलने के बाद सीएमओ टीम ने डीएम लखनऊ को यह जानकारी दी।

डीएम अभिषेक प्रकाश ने बताया कि लक्ष्य आधारित टेस्टिंग कराने से शहर को कोरोना मुक्त बनाने में मदद मिलेगी। यह अभियान 15 दिन तक और चलाया जाएगा।







.

Thanks to News Source by