घर में जबरन घुसकर महिला से मारपीट व अश्लील हरकत करने का आरोप, सीसीटीवी वीडियो वायरल


मामला थाना सेक्टर-39 क्षेत्र का है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

नोएडा। सेक्टर-37 अरुण विहार सोसाइटी में रविवार की देर रात बजे एक युवक पर उसी सेक्टर में रहने वाली एक महिला ने घर में घुसकर उसके साथ मारपीट और अश्लील हरकत का आरोप लगाया है। महिला का कहना है उसने इसकी शिकायत थाना 39 में दर्ज कराई लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद महिला ने युवक के मारपीट का सीसीटीवी वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। उसके बाद हरकत में आई पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: पलक झपकते ही कार के सेंसर तोड़कर लग्जरी कार चुराने वाले गिरोह का मास्टरमाइंड एनकाउंटर में पस्त

दरअसल, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे सीसीटीवी वीडियो में साफ देखा जा सकता है की एक कार सेक्टर के गेट से घुसती है और कोठी के सामने खड़ी हो जाती है। एक युवक कार से उतार कर कोठी में प्रवेश करता है और कुछ देर बाद कोठी से निकाल कार में बैठ कर जाने लगता है। तभी महिला चिल्लाती हुई बाहर आती है और गार्ड भी उसके पास पहुँच जाता है। तभी कार से उतरकर युवक उसे पीटने लगता है। फिर कार में बैठ कर वहाँ से चला जाता है। महिला के 100 नंबर पर पुलिस को कॉल पर पुलिस आती है और उसे कहती है कि थाने जाकर अपनी रिपोर्ट दर्ज करा दें।

महिला ने आधी रात को सेक्टर-39 थाने पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि उनका काफी समय पहले पति से तलाक हो गया था। वह हाल में कोविड से रिकवर हुई हैं। वह रविवार रात को घर पर अकेली थी। रात करीब 12 बजे सोसाइटी निवासी अमित सिंह चौहान जबरन उनके घर में घुस गया। आरोप है कि अमित ने उनके साथ मारपीट की। आरोपी ने जबरदस्ती करने का भी प्रयास किया। जैसे-तैसे आरोपी के चंगुल से वह छूटकर घर से बाहर आई और शोर मचा दिया। इसके बाद युवक कार में बैठकर भाग गया।

यह भी पढ़ें: बाबा Ramdev के खिलाफ IMA ने छेड़ी ‘जंग’, विरोध में आज मनाएंगे काला दिवस

डीसीपी नोएडा राजेश एस ने बताया कि आरोपी उस इलाके में अपनी मंगेतर से मिलने गया था और जो पीड़िता पास में ही रहती है। आरोपी ने कार पीड़िता घर के सामने खड़ी कर दी। उसने गेट पार किया। जिस पर महिला ने आपत्ति की तो युवक उस पर चिल्लाया। उसने आरोपी को धक्का दिया और इसी बीच आरोपी ने पीड़िता को थप्पड़ मार दिया। 12 दिन पहले भी इन दोनों में उसके घर के सामने उसकी कार पार्क करने को लेकर बहस हुई थी। थाना 39 पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।






Show More







.

Thanks to News Source by