चाकूबाजी की वारदात के विरोध में प्रवासी बंधु पुलिस आयुक्त से मिले


एंटी गुंडा स्क्वायड व क्राइम ब्रांच को भी लगाया

पुलिस आयुक्त ने डीसीपी को दिए तत्काल कार्रवाई के आदेश

बेंगलूरु. यलहंका पुलिस थानान्तर्गत बागलूर मेन रोड पर कट्टिगेनाहल्ली में बुधवार को हफ्ता नहीं देने पर राजस्थान मूल के व्यापारी पर हुए हमले के मामले ने तूल पकड़ लिया है। गुरुवार को कर्नाटक क्षत्रीय ओक्कुटा व अखिल भारतीय एकता मंच के अध्यक्ष उदयसिंह के नेतृत्व मेंं पांच सौ से अधिक लोगों ने बेंगलूरु पुलिस आयुक्त कमल पंत से भेंट की। उदयसिंह ने पुलिस आयुक्त को वारदात की पूरी जानकारी दी। इस पर पुलिस आयुक्त पंत ने डीसीपी उत्तर पूर्व से तुरंत फोन पर बात कर उन्हें चौबीस घंटे में जानलेवा हमले के आरोपियों को गिरफ्तार करने के आदेश दिए। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर क्षेत्र पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच को भी इस मामले का पटाक्षेप करने के लिए समानान्तर कार्रवाई करने के आदेश दिए। उन्होंने कहा कि इन आरोपियों को पकड़ कर पुलिस इतिश्री नहीं करे अपितु समूचे गिरोह का भी पर्दाफाश कर उनकी गिरफ्तारी करे। साथ ही उन्होंने प्रवासियों का नेतृत्व कर रहे उदयसिंह से पूरे मामले में सतर्कता बरतने व पुलिस का सहयोग करने को कहा।
सिंह ने बताया कि पुलिस आयुक्त पंत ने एंटी गुंडा स्क्वायड को भी आरोपियों की धरपकड़ के लिए यलहंका और बागलूर क्षेत्र में तैनात करने को कहा। इसके अलावा ऐसी वारदातों की पुनरावृत्ति नहीं हो इसके लिए पुलिस अधिकारियों को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि अपने क्षेत्र में कानून व्यवस्था पुख्ता करें। किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं होगी। इस अवसर पर गोविन्द सिंह, सुरेश प्रजापत, जेठूसिंह, पुखराज महाराज, भगवान सिंह भाटी व रमेश कुमावत भी इस अवसर उपस्थित थे।
गौरतलब है कि बुधवार को ऑटो में सवार होकर आए चार युवकों ने कट्टिगेनाहल्ली में इलेक्ट्रिक दुकानदार रमेश कुमावत से हफ्ता के तौर पर रुपए की मांग की थी। रमेश द्वारा रुपए देने से मना करने पर आरोपियों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया था। हमले के बाद लहुलुहान रमेश को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां शल्य चिकित्सा के बाद उसे छुट्टी दे दी। पुलिस वारदात के २४ घंटे बाद भी आरोपियों का सुराग नहीं लगा सकी है।



.

Thanks to News Source by