छेड़छाड़ की शिकायत: महिला कर्मचारी ने कंपनी मालिक व आईटी सीनियर पर वेतन नहीं देने और छेड़छाड़ करने का लगाया आरोप 15

छेड़छाड़ की शिकायत: महिला कर्मचारी ने कंपनी मालिक व आईटी सीनियर पर वेतन नहीं देने और छेड़छाड़ करने का लगाया आरोप

छेड़छाड़ की शिकायत: महिला कर्मचारी ने कंपनी मालिक व आईटी सीनियर पर वेतन नहीं देने और छेड़छाड़ करने का लगाया आरोप 16


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुड़गांव6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar

प्रतीकात्मक फोटो

सेक्टर-50 थाना में एक महिला कर्मचारी ने कंपनी के आईटी सीनियर द्वारा छेड़छाड़ करने व जान से मारने की धमकी देने के साथ-साथ उसका कई महीने का वेतन नहीं देने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला का आरोप है कि उसने आईटी सीनियर द्वारा छेड़छाड़ करने और अपने वेतन-भत्ते आदि के नहीं दिए जाने की शिकायत कंपनी मालिक से की थी। लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

युवती ने पुलिस को दी शिकायत दी कि आईटी टेक पार्क सेक्टर-50 स्थित इन टेलीग्रीन टेक्नोलॉजी नामक कंपनी में काम करती है। उसने इसी साल फरवरी में कंपनी ज्वाइन की थी। जहां लॉकडाउन के दौरान उसने घर से काम किया और कंपनी के अनुशासन के तहत काम करती रही। लेकिन उसे इस अवधि का ना तो वेतन दिया गया ना ही भत्ते। जबकि उसका मासिक वेतन 30 हजार रुपए था।

इस पर उसने आईटी सीनियर विक्रम सिंह द्वारा उसके साथ छेड़छाड़ करने और संबंध बनाने की शिकायत कंपनी मालिक गौरव सांडिल्य को भेजी। लेकिन आईटी सीनियर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस पर उन्होंने सेक्टर-50 थाना में शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने उसका वेतन व भत्ते देने और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

खबरें और भी हैं…



Source link