जालसाजी की अजब कहानी: कार लोन चार लाख के बदले आठ लाख करवा 3.25 लाख रुपए हजम कर गया, महिला ने दर्ज कराया केस 15

जालसाजी की अजब कहानी: कार लोन चार लाख के बदले आठ लाख करवा 3.25 लाख रुपए हजम कर गया, महिला ने दर्ज कराया केस

जालसाजी की अजब कहानी: कार लोन चार लाख के बदले आठ लाख करवा 3.25 लाख रुपए हजम कर गया, महिला ने दर्ज कराया केस 16


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फरीदाबादकुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक
महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। - Dainik Bhaskar

महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

यदि आप कोई वाहन खरीद रहे हैं और लोन चाहिए तो खुद बैंक से संपर्क करें अन्यथा बिचौलिया आपको भारी नुकसान पहुंचा सकता है।ऐसा ही एक मामला सामने आया है। महिला के पति ने कार खरीदी। उन्होंने करीब 1.55 लाख रुपए डाउन पेंमेंट भी कर दी। लेकिन बिचौलिए ने बाकी के चार लाख का लोन कराने के बजाय आठ लाख का लोन पास करा पैसे हड़प लिए। महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

पलवल के गांव चिरवाड़ी निवासी रेनू पत्नी रोहित कुमार ने दी शिकायत में कहा है कि उनके पति ने एक गाड़ी निकालने का विचार बनाया है जिससे घर का गुजरा चल सके। पति की मुलाकात एनआईटी फरीदाबाद निवासी भारत अरोड़ा से हुई। भारत अरोड़ा ने बोहरा हुंडई शोरूम में मिले थे। उन्होंने गाड़ी दिलाने के लिए कहा कि कुछ पैसेस डाउन पेमेन्ट देनी होगी। बाकी का लोन हो जाएगा।

गाडी की कीमत 5 लाख 56 हजार है। पति ने 1 लाख 55 हजार रुपये डाउन पेंमेन्ट दे दिए । बिचौलिया भारत अरोड़ा ने कहा कि बाकी 4 लाख का लोन होगा। रेनू का आरोप है कि भारत अरोडा ने बैंक में अपने घर का पता और अपना मोबाइल नम्बर दिया । जब गाडी का लोन कराया तो पीड़ित के पास कोई सत्यापन बैंक से नहीं हुई। यही नहीं गाड़ी फरीदाबाद से दिलवाने के बजाय पलवल से दिलाई। गाडी की कोई रसीद फाइल नहीं दी। बाद में पता चला कि भारत अरोड़ा ने सेक्टर 16 स्थित एक्सिस बैंक से लोन चार लाख के बदले आठ लाख का करा रखा है। उसमें से 3 लाख 25 रुपये हड़प लिए। बैंक ने गाड़ी भी खींच ली।

खबरें और भी हैं…



Source link