ड्रग्स रैकेट : अभी तक चार आरोपी फरार


सीसीबी इस माह के अंत में आरोपपत्र दाखिल करेगा

बेंगलूरु. केंद्रीय अपराध शाखा (ccb) ने ड्रग्स रैकेट (Sandalwood drug racket) मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री रागिनी और संजना के अलावा १३ आरोपियों के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल करने की तैयारी शुरू कर दी है।

सीसीबी ने गत दो माह से लगातार जांच कर सबूत, रागिनी और संजना के मित्रों के बयान तथा तकनीकी सबूतों के आधार पर पहले चरण का आरोपपत्र दाखिल कर जांच जारी रखने का फैसला किया है। सीसीबी ड्रग्स रैकेट मामले में रागिनी और संजना की भूमिका का उल्लेख करेगा। इसके साथ ही प्रमुख आरोपी आदित्य आल्वा, रागिनी का मित्र शिवप्रकाश और अन्य आरोपी फरार होने का भी उल्लेख होगा।
ड्रग्स रैकेट में संजना और रागिनी के अलावा रविशंकर, राहुल, विरेन खन्ना और नाईजीरिया के चार नागरिक समेत १५ आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

इसी तरह अभनेता दिगंत, पत्नी ऐन्द्रिता रै, फैशन डिजाइनर गुरु रमेश, नेता कार्तिक राज, रॉकी रै, निर्माता सौंदर्य जगदीश और अन्य लोगों के बयानों को आरोप पत्र में उल्लेख किया जाएगा।

आरोपपत्र में शामिल 15 नाम
रागिनी, संजना, रविशंकर, वीरेन खन्ना, प्रशांत रांका, राहुल, नयाज अहमद, अश्विन बोवी, वैभव जैन, प्रतीक्षे शेट्टी, श्रीकांत, नाईजीरिया के नागरिक लूम पेपर, बेन्लाड उडेना, ओस्सी और जॉनी के नाम शामिल है।

फरार आरोपी
फरार आरोपियों में आदित्य अल्वा, शिवप्रकाश, प्रशांत राज, मोहम्मद मोहसिन और अभि स्वामी के नाम शामिल हैं। किसी भी मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद तीन माह के अंदर न्यायालय में आरोप पत्र दाखिल करना होता है। गत ४ सितंबर को सीसीबी के सहायक पुिलस आयुक्त गौतम ने कॉटनपेट पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद रागिनी और वीरेन खन्ना को गिरफ्तार किया गया।

.

Thanks to News Source by