नाेएडा में कपड़े की फ़ैक्टरी में लगी भीषण आग, दमकलकर्मी आग बुझाने में जुटे


Highlights

  • फैक्ट्री के तीसरे माले पर लगी आग
  • घटना के समय हाे चुकी थी छुट्टी
  • कर्मचारी हाेते ताे हाेती बड़ी दुर्घटना

 

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नोएडा। सेक्टर 20 थाना क्षेत्र में स्थित डी-84 सेक्टर 10 में एक कपड़े की फ़ैक्टरी में देर रात अचानक आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग की लपटों पर काबू पाया। आग को बुझाने में करीब एक घंटे का समय लगा। गनीमत रही कि इस दुर्घटना में काेई जानहानि नहीं हुई लेकिन काफी नुकसान फैक्ट्री में हाेना बताया जा रहा है। माना जा रहा है कि आग लगने के पीछे शार्ट सर्किट कारण है।

यह भी पढ़ें: अगर भी कर रहे हैं नौकरी की तलाश तो रहें सावधान, बेरोजगारों को ठगने वाले गिरोह का पर्दाफाश

यह दुर्घटना नोएडा के सेक्टर 10 स्थित सनराइज नाम की कपड़ा बनाने की फ़ैक्टरी में हुई। आग बिल्डिंग की तीसरी मंज़िल पर स्थित कपड़े गोदाम में आग लगी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि देर रात फ़ैक्टरी से धुआ निकालना शुरू हुआ और फिर आग की लपटें निकलने लगी थी। अचानक लगी आग की सूचना दमकल विभाग को दी गई। सूचना मिलने पर दमकल विभाग की टीम तीन गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू किया।

यह भी पढ़ें: मासूम से दरिंदगी के बाद हत्या कर शव पेड़ से लटकाने वाले युवक को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला

नोएडा के चीफ फायर ऑफिसर अरुण कुमार सिंह ने बताया कि हादसे के समय फ़ैक्टरी के अंदर कोई कर्मचारी मौजूद नहीं था। इस कारण हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। उनका कहना है कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि यह आग शार्ट सर्किट के कारण लगी और फिर कपड़ों के ढेर के कारण तेजी से फैलती चली गई।







.

Thanks to News Source by