नैनीताल: शिकार की तलाश में इंसानी बस्ती में घुस आया गुलदार, देखें रोंगटे खड़ा कर देने वाला Video


तस्वीर में आप देख सकते हैं कि गुलदार दीवार चढ़ा हुआ है.

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि गुलदार दीवार चढ़ा हुआ है.

नैनीताल (Nainital) में एक कॉलेज की ऊंची दीवार पर चहलकदमी करते खतरनाक जानवर (Wild Animal) गुलदार का वीडियो तेजी से अब वायरल (Viral Video) हो रहा है. कहा जा रहा है कि यह वीडियो नैनीताल के पंगुट रोड का है.

नैनीताल. उत्तराखंड (Uttarakhand) में यूं तो आए दिन जंगली जानवर रिहायशी इलाके में आ जाते हैं. कई बार ये जानवर इंसानों पर हमला भी कर देते हैं. भाग्यशाली लोग ही होते हैं, जो खूंखार जंगली जानवरों के हमले के बाद भी जिंदा बच पाते हैं. लेकिन इन सभी के बीच इन दिनों पहाड़ी राज्य में एक वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है. वायरल वीडियो में एक गुलदार को रिहायशी इलाके में घुमते हुए देखा गया है. खास बात यह है कि वीडियो में गुलदार (Guldar) दीवार पर चलते-चलते एक कैंपस के अंदर घुस जाता है. वहीं, वीडियो बनाने वाले कुछ लोगों की आवाज भी सुनी जा सकती है. वीडियो बनाने वाले भी डरे हुए थे. देखने से लग रहा है कि कार के अंदर से कुछ लोगों ने इस वीडियो को बनाया है. इस दौरान एक युवक ने आवाज लगाई कि भाई गाड़ी का शीशा पूरा मत खोलो, वरना हम लोगों के ऊपर हमला कर सकता है.

बहरहाल, नैनीताल में दीवार पर गुलदार की चहलकदमी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कहा जा रहा है कि यह वीडियो नैनीताल के पंगुट रोड का है, जहां गुलदार पॉलिटेक्निक कालेज की सुरक्षा दीवार पर घूमता दिख रहा है. गौर करने वाली बात ये है कि सुरक्षा दीवार के ऊपर कंटीले तार भी लगाए गए हैं. बावजूद इसके यह जानवर शिकार की तलाश में घूम रहा है. शहर के पास गुलदार की धमक से लोगों में दहशत है. वहीं, अंत में गुलदार एक मकान के अंदर घुस जाता है.

बस्तियों के आसपास घूमता हुआ देखा गया थाबता दें कि बीते दिनों एक इसी तरह का वीडियो चमोली में भी सामने आया था. भालुओं का यह वीडियो सीमांत चमोली जिले के जोशीमठ (Joshimath) क्षेत्र के रविग्राम से सामने आया था. इसमें एक वयस्क भालू को अपने दो बच्चों के साथ बस्तियों के आसपास घूमता हुआ देखा गया था.

.

Thanks to News Source by