नोएडा के एक फ्लैट में चल रही थी डर्टी पार्टी, विदेशी युवती समेत 15 युवक-युवतियां गिरफ्तार


पुलिस के अनुसार एक फ्लैट में birth day party की आड़ में Dirty party चल रही थी। इस पार्टी में शराब परोसने से लेकर अन्य कार्यों के लिए देशी Desi girl और Foreign girl बुलाई गई थी।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नाेएडा ( noida ) कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करते हुए सेक्टर-93 की हाउसिंग सोसाइटी में डीजे बजाकर कथित रूप से डर्टी पार्टी ( Dirty party ) कर रहे 15 युवक-युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस पार्टी में एक विदेशी युवती भी शामिल थी। पुलिस ने मौके से हुक्का और शराब की खाली व भरी बोतलों के अलावा नशीला पदार्थ और कुछ आपत्तिजनकर सामान भी बरामद किया है।

यह भी पढ़ें: Aligarh Liquor Case : मृतकों की संख्या 71 पहुंची, मुख्य आरोपी विपिन यादव गिरफ्तार

पार्टी के आयोजक मोहम्मद एमबी मलिक, रंजीत कौर और यूक्रेन निवासी एलेक्सा पर कोतवाली फेज-2 पुलिस ने जन्मदिन की आड़ में लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते हुए पार्टी करने के आरोप लगाए हैं। एडीसीपी नोएडा सेंट्रल अंकुर अग्रवाल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर-93 एटीएस सोसाइटी में कुछ लोग जन्मदिन पार्टी ( birth day party ) के नाम पर नशा पार्टी ( Dirty party ) कर रहे हैं और वहां पर नशा चल रहा है। इसके बाद पुलिस ने सोसाइटी के एक फ्लैट पर छापेमारी की। पुलिस ने पार्टी बंद करवाकर मौके से एक विदेशी युवती ( foreign girl ) समेत कुल छह युवती ( Desi girl ) और नौ युवकों ( noida boy ) को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें: प्रयागराज में पुलिस टीम पर हमला, अवैध शराब की सूचना पर दबिश देने पहुंची थी

पुलिस ने मौके से हुक्का, शराब की खाली व भरी बोतल सहित अन्य नशीले पदार्थ के अलावा घटना में प्रयुक्त कार होण्डा सिटी कार बरामद हुई है। पार्टी में यूक्रेन निवासी एलेक्सा का वीजा खत्म हो चुका है। वह अवैध रूप से भारत में रह रही थी। बताया जा रहा है कि युवतियों को एस्कॉर्ट सर्विस के माध्यम से बुलाया गया था। इसके एवज में उन्हें तीन से चार हजार रुपये देने की बात तय हुई थी। युवतियां गिलास देने, शराब देने, खाना परोसने, साथ शराब पीने, समेत अन्य चीजों का अलग चार्ज लेती थी। पार्टी में हरियाणा और पंजाब की शराब पी जा रही थी जो अवैध तरीके से लाई गई थी। एडीसीपी ने बताया कि आरोपियों के पास शराब परोसने की अनुमति नहीं थी। इस कारण आबकारी अधिनियम के तहत भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: सुपरवाइजर का खुलासा: वीडियो जारी करके बताया कैसे अस्पतालों ने किया ऑक्सीजन का खेल और बिना ऑक्सीजन मर गए लोग

पुलिस कार्रवाई में पकड़े गए आरोपियों में कोई नौकरी पेशा है तो कोई कारोबारी हैं। आरोपी लग्जरी कार में पार्टी में शामिल होने आए थे। इनमें कई युवक प्रभावशाली परिवार से ताल्लुक रखते हैं। अधिकतर आरोपी के परिजनों को बिना बताए गुपचुप तरीके से पार्टी में शामिल हुए थे। परिवार वालों काे इनकी लोकेशन के बारे में भी काेई जानकारी नहीं थी।

यह भी पढ़ें: वीकेंड लॉकडाउन के साथ 5 दिन खुलेंगी दुकानें, 600 से ज्यादा एक्टिव केस वाले जिलों को छूट नहीं

यह भी पढ़ें: यूपी: छेड़छाड़ का विरोध करने पर तांत्रिक का आतंक, कई राउंड फायरिंग के बाद महिला को गोली मारी

.

Thanks to News Source by