पत्नी और उसके प्रेमी का हत्यारा पति गिरफ्तार


  • तभी शिवकुमार और शिवराज वहां पहुंचे और बेल्ट से वेदामूर्ति का गला घोंट कर हत्या करने के बाद शव को नदी में फेंक दिया।

बेंगलूरु. दावणगेरे पुलिस ने दोहरे हत्याकांड में सरकारी शिक्षक को बेंगलूरु से गिर तार किया। पुलिस के अनुसार दावणगेरे तहसील कागिनूर निवासी वेदामूर्ति (26) और चन्नगिरि तहसील के जारानागोन्डनाहल्ली निवासी श्वेता (26) के बीच संंबध थे। श्वेता ने पति शिवकुमार (32) को छोड़ दिया और प्रेमी वेदामूर्ति के साथ घर छोड़ कर भाग गई। दोनों बाइक पर घूमते रहते थे। कई लोगों ने इसकी जानकारी शिवकुमार को दी थी।

एक दिन शिव कुमार ने छोटे भाई शिवराज के साथ कार में वेदामूर्ति का पीछा किया। वेदा मूर्ति और श्वेता होन्नाली में नदी के किनारे बैठे बातें कर रहे थे। तभी शिवकुमार और शिवराज वहां पहुंचे और बेल्ट से वेदामूर्ति का गला घोंट कर हत्या करने के बाद शव को नदी में फेंक दिया।

शिवकुमार पत्नी श्वेता को साथ लेकर गांव पहुंचा। दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या करने की योजना बनाई। फिर दंपती ने इरादा बदल कर चन्नगिरि तहसील में राजागोन्डनाहल्ली के कुएं में कूद कर जान देने की योजना बनाई। वहां शिवकुमार ने श्वेता का गला घोंट कर हत्या करने के बाद शव कुएं में फेंक दिया और बेंगलूरु भाग आया। वह टी.दासरहल्ली स्थित अपनी बहन के घर में छिपा था।

होन्नाली और चन्नगिरि पुलिस ने हत्या के मामले दर्ज कर कार्रवाई की और आरोपी शिवकुमार को गिरफ्तार कर लिया। शिवकुमार और श्वेता ने सात साल पहले विवाह किया था। उनके दो बच्चे भी हैं। शिवकुमार कुक्कुवाडा गांंव के सरकारी कन्नड़ प्राथमिक स्कूल में शिक्षक था।









.

Thanks to News Source by