पिता के निधन के 7 दिन बाद Divya Agarwal ने पोस्ट की ग्लैमरस फोटोज, लोगों ने किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया जवाब


मुंबई। एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ( Divya Agarwal ) के पिता का पिछले महीने 28 अक्टूबर को कोरोना संक्रमण ( Corona Positive ) के चलते निधन हो गया था। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया ( Social Media ) के जरिए फैंस को दी थी। इसके दो ही दिन बाद उनके डॉगी डॉलर का निधन हो गया। पिता के निधन के करीब 7 दिन बाद एक्ट्रेस फिर से काम पर लौटी हैं। उन्होंने कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। हालांकि कुछ लोगों को एक्ट्रेस का ये अंदाज पसंद नहीं आया। ट्रोर्ल्स ने उन्हें ग्लैमरस फोटोज ( Glamours Photos ) डालने पर ट्रोल किया। एक्ट्रेस ने ऐसे लोगों को जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें : जब दिलीप ताहिल की शर्त पर एक्ट्रेस ने वीडियो शूट कर बताया रेप सीन का एक्सपीरियंस

काम पर लौंटी दिव्या

दिव्या अग्रवाल ने पिता के निधन के 2 दिन बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर जानकारी दी थी कि वह काम पर वापस लौट रही हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो के कैप्शन में लिखा,’शो जारी रहना चाहिए। मैं बहादुर बेटी हूं… और मैं मेरे पिता को गौरवान्वित महसूस कराउंगी।’ इस वीडियो में एक्ट्रेस ने फैंस से अपने मन की बात भी जाहिर की है।

ग्लैमरस फोटो पर हुईं ट्रोल

इसके बाद 31 अक्टूबर को दिव्या ने एक मैगजीन कवर शेयर किया जिसमें वह खुद नजर आ रही हैं। इस फोटो पर ट्रोर्ल्स ने उन्हें ट्रोल किया। उनका कहना है कि एक्ट्रेस के पिता को गुजरे कुछ ही दिन हुए हैं और वह दुखी रहने की बजाय ऐसे फोटोज शेयर कर रही हैं। लोगों ने यह भी कहा कि उनके लिए पिता नहीं पैसा ही सबकुछ है। कुछ का कहना है कि वह पैसे के चक्कर में अपने पिता को इतनी जल्दी भूल गईं।

यह भी पढ़ें : जैकलीन फर्नांडिस की तस्वीरें वायरल, लाइट ब्राउन शॉर्ट्स और व्हाइट टॉप में दिए हॉट पोज

‘ये चाहते हैं लोग रोते रहें’

दिव्या ने ऐसे कमेंट्स का स्क्रीनशॉट लेकर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है। साथ ही में अपना जवाब भी दिया है। एक्ट्रेस ने लिखा,’मुझे वाकई नहीं पता कि क्या कहूं… मुझे आगे बढ़ने के बारे में दोषी सा महसूस क्यों होना चाहिए? मेरे पिता, मेरा दुख, मेरा तरीका इसे हैंडल करने का…यह देखकर दुख होता है कि लोग अभी भी आपको उसी स्थिति में देखना चाहते हैं…हो सकता है कि संसार अभी बहुत जहरीला है…. वे लोगों को केवल रोते देखना चाहते हैं।’

.

Thanks to News Source by