बिग बॉस 15: रिया चक्रवर्ती और कृष्णा अभिषेक ‘बिग बॉस’ में आ सकते हैं नजर


मुंबई। सलमान खान की होस्टिंग वाला रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ चाहे प्रसारित हो रहा हो या नहीं, किसी न किसी कारण से खबरों में बना रहता है। शो शुरू होने से पहले संभावित प्रतियोगियों को लेकर, शो के दौरान विवादों को लेकर तो शो खत्म होने के बाद आगामी सीजन को लेकर ‘बिग बॉस’ का चर्चा पूरे साल रहती है। अब खबर है कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा होंगी। रिया के अलावा कृष्णा अभिषेक, सुरभि चांदना, दिशा परमार, नेहा शर्मा व अन्य के नाम भी सामने आए हैं।

रिया चक्रवर्ती का नाम आया सामने
रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 14 के बाद अब 15वें सीजन के लिए संभावित प्रतियोगियों से सम्पर्क किया जा रहा है। कई टीवी स्टार्स के पास ‘बिग बॉस’ से प्रस्ताव मिलने की खबरें हैं। एक ताजा रिपोर्ट में कहा गया है कि ‘बिग बॉस’ की टीम की तरफ से कई स्टार्स को सम्पर्क किया गया है और इस आधार पर कुछ संभावितों की लिस्ट बनाई गई है। इनमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती का नाम भी है।

यह भी पढ़ें : ‘बिग बॉस’ के वे प्रतियोगी जिन्हें सलमान खान संग काम करने का मिला मौका

ये है पूरी लिस्ट
एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘बिग बॉस’ की टीम ने कुछ सेलेब्स से सम्पर्क किया है। इनमें रिया चक्रवर्ती के अलावा दिशा वकानी का नाम भी शामिल है। दिशा को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में मनोरंजक किरदार के लिए जाना जाता है। ‘कसौटी जिंदगी के 2’ फेम एक्टर पार्थ समथान को भी सम्पर्क किया गया है। सबसे चौंकाने वाला नाम इस लिस्ट में कृष्णा अभिषेक का है। ‘द कपिल शर्मा शो’ के मुख्य कॉमेडियन को भी बिग बॉस का न्यौता मिला है। नागिन सीजन 5 की एक्ट्रेस सुरभि चांदना, बिग बॉस 14 के प्रतियोगी राहुल वैद्य की मंगेतर दिशा परमार को भी आने वाले सीजन के लिए आमंत्रण मिला है। जमाई राजा सीजन 2 की एक्ट्रेस निया शर्मा को भी इस शो में आने के लिए निमंत्रण दिया गया है। हालांकि अभी तक कन्फर्म किसी भी स्टार ने नहीं किया है।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 14 से सलामन खान की शिकायत करने वाली Contestant को मिलती है सबसे ज्यादा रकम

गौरतलब है कि ‘बिग बॉस 14’ का समापन इसी साल हुआ था। इस सीजन को टीवी एक्ट्रेस रूबीना दिलैक ने जीता। रूबीना ने पति अभिनव शुक्ला के साथ बिग बॉस में एंट्री ली थी। अब ‘बिग बास 15’ की तैयारियां शुरू हो गई हैं।

.

Thanks to News Source by