भाजपा विधायक संगीत सोम लव जिहाद को लेकर बोले यूपी में हो सकती है बड़ी घटना


धर्म परिवर्तन के मामले पर हमला बोला है बल्कि ( love jihad) लव जिहाद और जबरन धर्म परिवर्तन कराने को आतंकवाद करार दिया है।

खनऊ। उत्तर प्रदेश के ( Chief Minister Yogi Adityanath) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जब से लव जिहाद को लेकर बयान दिया है कि लवजिहाद नहीं थमा तो राम नाम सत्य होगा” तब से लवजिहाद के खिलाफ लोग मुखर होना आरंभ कर दिये हैं। ( ove jihad) लव जिहाद के खिलाफ सुलग रहे आक्रोश की नब्ज पहचानते हुये भाजपा के विवादित विधायक फायरब्रांड हिंदूवादी नेता संगीत सोम भी इसमें कूद पड़े हैं। मेरठ की सरधना सीट से ( BJP MLA Sangeet Som) भाजपा विधायक संगीत सोम ने इस बार फेसबुक पर लाइव आते हुए न सिर्फ शादी के लिए धर्म परिवर्तन के मामले पर हमला बोला है बल्कि लव जिहाद और जबरन धर्म परिवर्तन कराने को आतंकवाद करार दिया है।

बीते रविवार को संगीत सोम ने फेसबुक पर लाइव आकर लव जेहाद को लेकर खुलकर बात किया। उन्होंने लव जेहाद को आतंकवाद से जोड़ते हुए कहा है कि उसका जवाब उसी की भाषा में देना चाहिये। संगीत सोम ने 25 मिनट के फेसबुक लाइव में लव जेहाद और उसके जरिये होने कवाले धर्म परिवर्तन पर बात करते हुए कहा कि ये आतंकवाद जैसा है और इसके लिए बकायदा फंडिंग हो रही है।

सरधना विधायक ने कहा कि एक मिशन के तहत हिंदू समाज के सम्मान के साथ खिलवाड़ हो रहा है। हाथ में कलावा बंधकर राम, श्याम, कपिल और राजू बनकर बेटियों को छला जा रहा है। आतंकवादी सोच के तहत पूरे देश में इसी तर्ज पर घटनाएं हो रही हैं। उन्होंने कहा कि ( love jihad ) लव जेहाद के केस में बेटियों की हत्या कर दी जाती है, ऐसे में पुलिस के भरोसे नहीं रहा जा सकता। हमें उन्हें उनकी ही भाषा में जवाब देने के लिए तैयार हो जाना चाहिये। जैसे भी जरूरत हो उन्हें मुंतोड़ जवाब देना होगा।

संगीत सोम ने कहा कि बेटियों को फंसाकर उनकी हत्या करना और उनके साथ बुरा काम करना आतंकवाद का हिस्सा है। इसके लिए लगातार फंडिंग हो रही है। ठेला लगाने वाले और मजदूरी करने वाले युवक इसमें शामिल हैं। ऐसे में साफ है कि मामला विदेशी फंडिंग का है। मंगलवार को झांसी में( love jihad) लव जिहाद को देश और धर्म के लिये अभिशाप बताया गया। वहाँ राष्ट्रभक्त संगठन के तत्वावधान में मेहंदी बैग के मानस मंदिर में शस्त्र पूजन का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसकी अध्यक्षता मेहंदी बाग के महंत प्रेमदास महाराज ने किया। उन्होंने सभी शास्त्रों को विधिवत रूप से अक्षत और रोली द्वारा पूजन कर शास्त्रों पर पुष्प वर्षा की । इसके पहले मेरठ, बरेली, शाहजहांपुर, गोंडा, कानपुर और बुलंदशहर में ( love jihad) लव जिहाद को लेकर विवाद हो चुका है। आज की घटना के बाद राज्य सरकार द्वारा खुफिया एजेंसियों को सतर्क कर दिया गया है।

.

Thanks to News Source by