मुस्लिम युवक से बहन के प्रेम-प्रसंग का किया विरोध तो कर दी हत्या, फेमस यू-ट्यूबर समेत तीन गिरफ्तार


Highlights:

-थाना सेक्टर-24 क्षेत्र का मामला

-पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

-यू-ट्यूबर का मृतक की बहन से चल रहा था प्रेम प्रसंग

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नोएडा। सेक्टर-24 थाना क्षेत्र के सेक्टर-32 के पास बुधवार 28 सितम्बर की देर रात हुई कमल शर्मा नाम के युवक की हत्या का खुलासा करते पुलिस ने एक चर्चित यू-ट्यूबर तथा बाइक स्टंट करने वाले युवक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक कमल शर्मा की हत्या प्रेम-प्रसंग में बाधा बनने की वजह से हुई थी। दरअसल, पुलिस की गिरफ्त में आए निजामुल खान, सुमित शर्मा तथा अमित गुप्ता ने हत्या निजामुल खान और कमल शर्मा की बहन के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग का विरोध करने पर की थी।

एडिशनल सीपी लॉं एंड ऑर्डर लव कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में एक चर्चित यू-ट्यूबर तथा बाइक स्टंट करने वाला भी शामिल है। यह हत्या प्रेम-प्रसंग में बाधा बनने की वजह से हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आई कि निठारी गांव के रहने वाले कमल की गोली मारकर हत्या की गई है। इस बाबत मृतक के चाचा की शिकायत पर थाना सेक्टर-24 में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ था।

लव कुमार ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे से मिले फुटेज और सविलांस से मिले महत्वपूर्ण इनपुट के आधार पर सोमवार दोपहर को पुलिस ने इस घटना में शामिल निजामुल खान, सुमित शर्मा तथा अमित गुप्ता को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि निजामुल एक चर्चित यू-ट्यूबर है। पकड़े गए आरोपियों में से एक का कमल की बहन से प्रेम संबंध था। कमल इस बात का विरोध कर रहा था। जिसकी वजह से उसकी हत्या की गई थी।






Show More








.

Thanks to News Source by