राज्यसभा सांसद के गनर को संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगी, माैत


पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाज़ियाबाद। गाजियाबाद के थाना कविनगर इलाके में अचानक उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब राज्यसभा सांसद के आवास पर बने रेस्ट रूम में गनर काे गाेली लग गई। गोली चलने की आवाज सुनी तो घर के सभी लोग रेस्ट रूम की तरफ दौड़े और आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल गनर को यशोदा अस्पताल पहुंचाया लेकिन रास्ते में ही उसी माैत हाे गई।

यह भी पढ़ें: यूपी उपचुनाव: मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना, बिना मास्क नहींं डाल सकेंगे वोट

सूचना पर पहुंची पुलिस ने कांस्टेबल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अब इस घटना की जांच पड़ताल में लग गई है। शुरुआती जांच में पता चला है कि गोली कॉन्स्टेबल काे उसकी ही कार्बाइन से गाेली लगी है उसने आत्महत्या की है। थाना कवि नगर इलाके की पॉश कॉलोनी कवि नगर के एफ 92 में भाजपा के राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल रहते हैं। उनके आवास पर ही गनर और ड्राइवर के लिए रेस्ट रूम बना हुआ है।

यह भी पढ़ें: क्राइम ब्रांच का अधिकारी बनकर लोगों से अवैध उगाही करने वाला गिरफ्तार

इस रेस्ट रूम में कॉन्स्टेबल गौरव कुमार पुत्र राजपाल सिंह निवासी सरूरपुर थाना बागपत कोतवाली और उनका संजय नाम का ड्राइवर साथ रहते हैं। रविवार सुबह करीब 8:30 बजे संजय अपने रूम के बाहर गया हुआ था उस वक्त गौरव कुमार वहां अकेला माैजूद था। अचानक ही संदिग्ध परिस्थितियों में गौरव कुमार को गोली लग गई अस्पताल ले जाते समय गाैरव ने दम ताेड़ दिया। इसकी सूचना उसके परिजनाें काे दी गई। घटना के बाद से परिवार में काेहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें: भीषण विस्फोट से दहले लोग, शादी की खुशियों की जगह मचा हाहाकार, पांच मासूम समेत आधा दर्जन घायल

पुलिस क्षेत्राधिकारी के अनुसार ड्राइवर संजय ने बताया है कि वह घटना के समय कमरे से बाहर था और गौरव फोन पर बात कर रहा था। अचानक करीब 8.30 बजे गोली की आवाज आई तो उसने दाैड़कर देखा कि गौरव लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था उसकी ठुड्डी के नीचे गाेली लगी थी ताे जाे गले काे चीरते हुए पीछे से निकल गई। फिलहाल इस पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

.

Thanks to News Source by