विदेश बसने के बावजूद नहीं भूली भारतीय परम्परा, प्रियंका ने पति निक के लिए रखा करवा चौथ का व्रत


मुंबई। सुहागिन महिलाओं का पर्व करवा चौथ ( Karwa Chauth ) बुधवार को देशभर में मनाया गया। इस दौरान फिल्मी जगत में भी एक्ट्रेसेस ने व्रत रखा और पूजा की। बॉलीवुड से हॉलीवुड पहुंची एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) ने भी विदेश में रहकर पति निक जोनस ( Nick Jonas ) के लिए करवा चौथ का व्रत रखा। इस दौरान एक्ट्रेस ने लाल साड़ी पहनीं। उनके गले में मंगलसूत्र, लाल बिंदी और पारम्परिक आभूषण में वह भारतीयता का परिचय करवाती नजर आईं।

यह भी पढ़ें : लॉकडाउन में 18 करोड़ भारतीयों ने देखी English Movies, परिवार के साथ देखने के सवाल पर दिया ये रिएक्शन

पूजा की थाली लिए आई नजर

प्रियंका ने करवा चौथ पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो फोटोज शेयर कीं। पहली फोटो में प्रियंका लाल साड़ी, मंगलसूत्र, लाल बिंदी, पारम्परिक आभूषणों से सजधज कर पूजा की थाली हाथ में लिए नजर आईं। फोटो के बैकग्राउण्ड में भगवान शंकर की मूर्ति देखी जा सकती है। दूसरी फोटो में वह पति निक जोनस से प्रेम का इजहार करने वाली मुद्रा में नजर आईं। इन फोटोज के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा,’ जो लोग करवा चौथ मना रहे हैं उन्हें बधाई। निक जोनस मैं आपसे प्यार करती हूं।’

फैंस ने कहा- आपसे ज्यादा खूबसूरत कोई नहीं
प्रियंका की इस पोस्ट पर उनके फैंस ने जमकर प्यार लुटाया। एक फैन ने लिखा,’आप दोनों दुनिया के सबसे सुंदर कपल हैं।’ एक सेलेब्रिटि ने लिखा,’पिछला साल का फ्लैशबैक जैसा लग रहा है।’ इसी तरह कई फैंस ने इस जोड़ी को सबसे क्यूट बताया है। इससे पहले प्रियंका ने निक और अपने डॉगीज के साथ फोटो शेयर की थी।

यह भी पढ़ें : इस साल बॉलीवुड को इन कारणों से होगा अरबों का नुकसान, आंकड़ा सुन नहीं होगा यकीन

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने भी मनाई करवा चौथ

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने भी करवा चौथ का पर्व परम्परा अनुसार मनाया। काजोल ( Kajol ) ने चांद देखने के दौरान की क्यूट फोटोज पोस्ट कीं। इसमें वह मजाकिया लहजे में चांद, खाना और मूड को लेकर पोज देती दिखीं। इसी तरह नेहा कक्कड़, बिपाशा बसु, शिल्पा शेट्टी, काजल अग्रवाल और अन्य फीमेल सेलेब्स ने सेलिब्रेशन के फोटोज शेयर किए। रवीना टंडन ( Raveena Tandon ) ने वीडियो काल पर पति से बात कर व्रत खोला।

सपना ने लगाई शादी पर मुहर

सिंगर और पूर्व बिग बॉस प्रतिभागी सपना चौधरी ( Sapna Choudhary ) ने करवा चौथ पर फैंस के लिए सरप्राइज पेश किया। सपना ने पति वीर साहू के साथ करवा चौथ सेलिब्रेट करते हुए कि फोटोज शेयर की। इसमें सपना दुल्हन की तरह सजी नजर आईं। इन फोटोज के साथ ही सपना ने अपनी शादी पर चुप्पी को तोड़ दिया। इससे पहले उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था। बता दें कि सपना और वीर ने जनवरी, 2020 में शादी कर ली थी। वीर का कहना है कि करीबी रिश्तेदार के निधन की वजह से शादी की सार्वजनिक घोषणा नहीं की गई।

.

Thanks to News Source by