शादी की एक रस्म के लिए दीया मिर्जा ने 27 हजार रुपए का बनवाया अनारकली सूट


मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने इसी साल बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की थी। दोनों की अपनी—अपनी पहली शादी टूट चुकी है। ये दोनों की दूसरी शादी थी। 15 फरवरी, 2021 को सम्पन्न इस शादी में वैभव की पहली पत्नी से हुई बेटी भी शामिल हुई थी। दीया ने शादी के दिन लाल जोड़ा और शादी के बाद की एक रस्म के लिए अनारकली सूट पहना। एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थींं।

27 हजार का सूट और 3 हजार की जूती
शादी के दिन दीया ने बनारसी साड़ी के साथ मांग टीका, चोकर सेट, हरी महाराष्ट्रीयन चूड़ियां, झुमकी और गजरा पहना हुआ था। शादी के बाद एक रस्म के लिए एक्ट्रेस ने कढ़ाईदार पिंक कलर का अनारकली सूट पहना था। मांग में सिंदूर लगाए दीया ने इस ड्रेस के साथ हाथीदांत से डिजाइन जूतियां पहनी थीं। सूट के साथ कड़ा, झुमके और नेकलेस पहनी दीया बहुत सुंदर लग रही थी। इस अनारकली सूट की कीमत 27,000 रुपए थी। इसे फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे ने डिजाइन किया था। जबकि जूजियां 3 हजार रुपए की थीं, जिसे फिजी गोबलेट ने तैयार किया था। इस तरह दोनों चीजों की कुल कीमत 30 हजार होती है।

यह भी पढ़ें : एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर किया पोस्ट

महिला पुरोहित ने करवाए फेरे
दीया मिर्जा ने अपनी शादी में फेरों व अन्य रस्मों के लिए महिला पुरोहित चुनी थी। उन्होंने पहली बार शादी में महिला पुरोहित अपनी एक फ्रेंड की शादी में देखी थी। तब ही एक्ट्रेस ने सोच लिया था कि वह भी अपनी शादी में ऐसा ही करेंगी। ऐसा करके एक्ट्रेस ने मिसाल पेश की थी। इसकी सभी ने प्रशंसा की थी। महिला पुरोहित के अलावा एक्ट्रेस ने कन्यादान और विदाई की रस्म भी नहीं रखवाई।

यह भी पढ़ें : दीया मिर्जा ने फिल्म इंडस्ट्री पर लगाए लिंगभेद के आरोप

दीया की प्रेग्नेंसी पर हुई ट्रोलिंग
दीया मिर्जा ने फरवरी में शादी की और अप्रेल में अपने प्रेग्नेंट होने की जानकारी शेयर की। इसके चलते सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया कि शादी के चंद महीनों में वह प्रेग्नेंट कैसे हो गईं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि लोगों की रास से उन्हें फर्क नहीं पड़ता। दीया ने कहा कि उन्होंने इसलिए शादी नहीं की है कि वह प्रेग्नेंट थीं। साथ ही कहा प्रेग्नेंसी की इस शानदार यात्रा को शरम से नहीं जोड़ना चाहिए। जब हम शादी की तैयारी कर रहे थे, तब मालूम चला कि हमारे बेबी होने वाला है।

.

Thanks to News Source by