सूने मकान पर रहती थी नजर, बनाता था निशाना


युवक से 56 लाख रुपए के आभूषण जब्त

बेंगलूरु. पुट्टेनाहल्ली पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर ५६ लाख रुपए के चोरी के आभूषण जब्त किए।
पुलिस के अनुसार तमिलनाडु के कृष्णगिरि जिले में दंकनीकोटे निवासी मनोज कुमार (20) शहर में चोरियां करता था। लाकडाउन के कारण कई लोग अपने गांवों को लौट गए थे।

वह उनके सूने मकानों में चोरियां करता था। पुलिस ने मनोज को गिरफ्तार कर 1,167 ग्राम के आभूषण जब्त किए। चोरी के आभूषण खरीदने के आरोप में आंध्र प्रदेश के सूर्य भास्कर को भी गिरफ्तार किया गया। मनोज कुमार तमिलनाडु की एक निजी कंपनी में चपरासी था। वह दफ्तर से पांच लाख रुपए चोरी कर फरार हुआ था। उसे चोरी के आरोप में एक साल की सजा भी हुई थी। पुलिस ने चोरी के सात मामले हल किए हंै।

साथी ने की निर्माण मजदूर की हत्या

बेंगलूरु. हेब्बागोडी पुलिस थानान्तर्गत सोमवार रात हुए झगड़े में एक मजदूर की जान चली गई। पुलिस के अनुसार उत्तर प्रदेश के साईनाथ (४०) और राजा यादव निर्माण मजदूर थे और दोनोंं एक ठेकेदार के पास काम करते थे।

दोनोंं निर्र्माणाधीन भवन के पास एक ही शेड में रहते थे। सोमवार रात दोनोंं ने भोजन के बाद शराब पी थी। किसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ। राजा यादव ने साईनाथ पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। अन्य शेड में रहने वाले मजदूरों ने साईनाथ को अस्पताल में भर्ती कराया। कुछ देर बाद साईनाथ ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने हत्या के आरोप में राजा यादव को गिरफ्तार कर लिया।



.

Thanks to News Source by