हफ्ता देने से किया इनकार, व्यापारी पर हमला


  • राजस्थानी मूल का व्यापारी अस्पताल में भर्ती

बेंगलूरु. यलहंका पुलिस थानान्तर्गत बागलूरु मेन रोड कट्टिगेनाहल्ली में बुधवार दोपहर एक ऑटो में आए चार आरोपियों ने एक व्यापारी को हफ्ता नहीं देने पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस सिलसिले में यलहंका पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस हमलावरों को तलाश रही है।

दुकानदारों से वसूल रहे थे हफ्ता
पुलिस के अनुसार कुछ समाजकंटक कई दिनों से इस क्षेेत्र के व्यापारियोंं को डरा-धमका कर हफ्ता के नाम दुकानदारों से धन की वसूली कर रहे थे। दोपहर में चार आरोपी एक ऑटो में आए और इलेक्ट्रॉनिक दुकान के मालिक रमेश (30) से रुपए देने की मांग की। रमेश के रुपए देने से इनकार करने पर आरोपियोंं ने उस पर चाकू से हमला कर दिया और भाग गए। रमेश को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। शल्य चिकित्सा के बाद उसकी हालत खतरे सेे बाहर है।

घटना के विरोध में एकजुट हुए व्यापारी
इस घटना के विरोध में सभी राजस्थानी मूल के व्यापारी दुकान बंद कर अस्पताल के सामने एकत्रित हुए और पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि आरोपियों को शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा। कई दुकानों के सामने लगे सीसीटीवी फुटेजों में आरोपियों के चहरे स्पष्ट रूप से दिखाई दिए हैं। बागलूरु क्रॉस व्यापारी संघ ने इस घटना की निंदा की है।






Show More








.

Thanks to News Source by