Ranveer Singh की ’83’ और अक्षय की ‘सूर्यवंशी’ की फिर टली रिलीज, अब ये है प्लान


मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) की फिल्म ’83’ ( 83 Movie ) के लिए फैंस को और अधिक इंतजार करना होगा। पहले जानकारी सामने आई थी कि यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी, लेकिन अब निर्माता इस डेट को और आगे ले जाना चाहते हैं। वहीं, रोहित शेट्टी ( Rohit Shetty ) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ ( Sooryavanshi Movie ) को ’83’ के बाद रिलीज किया जा सकता है।

‘बंटी और बबली 2’ की हो सकती है एंट्री
इस बीच खबर है कि क्रिसमस के मौके पर यशराज की फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ ( Bunty Aur Bubli 2 ) को रिलीज किया जा सकता है। बताया जाता है कि सैफ अली खान, रानी मुखर्जी और सिद्धांत चतुर्वेदी की यह फिल्म त्योहारी सीजन के हिसाब से दर्शकों को भरपूर मनोरंजन कर सकती है।

यह भी पढ़ें : सास से 1 साल बड़े हैं मिलिंद सोमन, 52 की उम्र में 26 की अंकिता से की थी शादी

एक महीने में डिस्ट्रीब्यूशन संभव नहीं- शिवाशीष सरकार

रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिबाशीष सरकार ने हाल ही मुंबई मिरर से बातचीत में बताया कि ‘क्रिसमस पर मूवी रिलीज की संभावना नहीं है क्योंकि हम एक महीने के भीतर डिस्ट्रीब्यूशन कैंपेन पूरा करने में सक्षम नहीं होंगे। इसके अलावा, विदेशी बाजार दोनों फिल्मों के लिए महत्वपूर्ण हैं और उनमें से कुछ कोविड की दूसरी लहर के कारण फिर से बंद हो गए हैं। हम ’83 और ‘सूर्यवंशी’ के लिए जनवरी और मार्च का प्लान कर रहे हैं।’

10 अप्रेल को ’83’, 24 मार्च को ‘सूर्यवंशी’

गौरतलब है कि देश में लॉकडाउन लगने के पहले ’83’ और ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज की तैयारी कर ली गई थी। ’83’ की रिलीज 10 अप्रेल को की जानी थी जबकि ‘सूर्यवंशी’ 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी। कोरोना के चलते दोनों फिल्मों को रोकना पड़ा। इसके बाद कई बार इनकी रिलीज को लेकर संभावनाएं बनीं, लेकिन बात नहीं बनी।

यह भी पढ़ें : नेहा कक्कड़ की शादी में Urvashi Rautela ने पहना 55 लाख का लहंगा, अब पहनी शुद्ध सोने से बनी ड्रेस

24X7 प्रदर्शन वाली पहली बॉलीवुड मूवी होती

अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ वह पहली फिल्म होती, जिसका मुंबई में 24 मार्च से 24X7 प्रदर्शन शुरू होता। ‘सूर्यवंशी’ को मंगलवार के दिन रिलीज किया जाना था। 24X7 प्रदर्शन का मतलब होता कि किसी भी समय इस मूवी को सिनेमाहॉल में देखा जा सकता था। इसके तहत रात—दिन शो चलते और टाइम की पाबंदी खत्म हो जाती, लेकिन कोरोना के चलते यह प्रयोग नहीं किया जा सका। अब आने वाला समय ही बताएगा कि ऐसा करनी वाली ‘सूर्यवंशी’ पहली फिल्म बनेगी या नहीं।

.

Thanks to News Source by