Sapna Choudhary ने करवा चौथ पर किया शादी का खुलासा, दुल्हन के लिबास में पति संग शेयर की तस्वीरें


मुंबई। आखिरकार पति-पत्नी के प्यार के पारम्परिक त्योहार करवा चौथ पर सिंगर-एक्टर सपना चौधरी ( Sapna Chaudhary ) ने अपनी शादी को सार्वजनिक कर दिया है। सपना ने करवा चौथ को पति वीर साहू ( Veer Sahu ) के साथ फोटोज शेयर की हैं। इसमें दोनों करवा चौथ सेलिब्रेट ( Karwa Chauth Celebration ) करते नजर आ रहे हैं।

दुल्हन की तरह सजी सपना
सपना ने कुल चार फोटोज शेयर की हैं। पहली फोटो में वह पति वीर साहू को चलनी में देखती नजर आ रही हैं। जबकि दूसरी फोटो में वह पति का मुंह मीठा कराती देखी जा सकती हैं। तीसरी और चौथी फोटोज में वह सुहागन की तरह सजी मांग में सिंदूर लगाए मुस्कुराती दिख रही हैं। इन फोटोज पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। दोनों को शादी की बधाइयां दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड नाइट पार्टीज में क्यों नहीं जाते अजय देवगन, अक्षय कुमार और सनी देओल? खुद ने बताए कारण

sapna_choudhary_marriage.png

‘आपकी शादी कब हुई?’
सपना ने अपनी फोटोज के कैप्शन में लिखा,’हैप्पी करवा चौथ।’ इन फोटोज के कमेंट्स में अधिकतर फैंस ने यही सवाल किया कि उनकी शादी कब हुई। बिना शादी के करवा चौथे कैसे? हालांकि सपना की तरफ से पहले भी और इस बार भी अभी तक कोई जवाब नहीं आया है। उनके पति वीर साहू फेसबुक पर बता चुके हैं कि उनकी शादी सपना से जनवरी में हुई थी। वीर के एक करीबी रिश्तेदार के निधन की वजह से शादी की सार्वजनिक घोषणा नहीं की गई। बता दें सपना की ही तरह वीर भी सिंगर-एक्टर हैं और हरियाणा और पंजाब में लोकप्रिय हैं।

यह भी पढ़ें : जब दिलीप ताहिल की शर्त पर एक्ट्रेस ने वीडियो शूट कर बताया रेप सीन का एक्सपीरियंस

लम्बे समय बाद अपडेट किया सोशल मीडिया

सपना ने लम्बे समय बाद सोशल मीडिया पर वापसी की है। पिछले महीने 5 अक्टूबर को उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की थी। उसके बाद उनकी यह पहली पोस्ट है। हालांकि करवाचौथ मनाने की इन फोटोज में सपना का बेटा नजर नहीं आया। फैंस को उम्म्मीद है कि वह जल्द ही अपने बच्चे से उनको मिलवाएंगी।

ऐसे हुआ विवाद

गौरतलब है कि सपना और वीर साहू की शादी को लेकर इस साल के प्रारम्भ से ही कयास लगाए जा रहे थे। हालांकि उन्होंने शादी जनवरी में कर ली थी, लेकिन इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की थी। फैंस को इस शादी के बारे में तब मालूम चला जब सपना पहले बच्चे की मां बनीं। इस मौके पर वीर साहू ने फेसबुक लाइव पर आकर बच्चे के जन्म की जानकारी दी थी। हालांकि इस दौरान वह नाराज भी नजर आए। उनकी नाराजगी की वजह कुछ लोगों की ओर से शादी की घोषणा किए बगैर बच्च होने पर किए गए आपत्तिजनक कमेंट्स थे।

.

Thanks to News Source by